Flipkart Announced Big Billion Days 2020 Offers & Dates (16-21 Oct) Deals and what you expect know Offers And Other Details also!!


Hello Friend’s मैं एक और लेख के साथ वापस आ गया हूं। इस बार भारत में सबसे भरोसेमंद और सबसे अच्छे ऐप फ्लिपकार्ट में से एक है। उस पोस्ट में जहाँ आपको पूरी जानकारी मिलेगी। यहाँ इस पोस्ट में, हम सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक सबसे फ्लिपकार्ट Big Billion Days Sale 2020 साझा करने जा रहे हैं। इसलिए यदि आप अधिक विवरण जानना चाहते हैं तो आप सही जगह पर हैं।कृप्या पूरा लेख पढ़ें। तो चलिए बिना देर किए इस लेख को शुरू करते हैं।

फ्लिपकार्ट प्लस ग्राहकों के लिए, बिक्री 15 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से कुछ घंटे पहले ही शुरू हो जाएगी जबकि अन्य के लिए यह मध्यरात्रि से शुरू होगी। अमेज़न को उसी समय के आसपास अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिवल की बिक्री को भी बंद कर देना चाहिए।

फ्लिपकार्ट वेबसाइट पर लाइव पेज ने आगे एसबीआई डेबिट और क्रेडिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को 10 प्रतिशत तत्काल छूट प्रदान करने का आश्वासन दिया, जबकि यह पेटीएम वॉलेट और पेटीएम बैंक खाते के माध्यम से खरीद पर कैशबैक प्रदान करने का भी दावा करता है। इसके अलावा, फ्लैगशिप बिक्री बजाज फिनसर्व के उपयोगकर्ताओं और एसबीआई, एचडीएफसी और आईसीआईसीआई बैंकों जैसे अग्रणी बैंकों के लिए कोई लागत ईएमआई सक्षम नहीं करेगी। फ्लिपकार्ट ने आखिरकार Big Billion Days Sale के लिए अपनी तारीख का खुलासा कर दिया है जो 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक चलने वाली है। बिक्री के दौरान फ्लिपकार्ट श्रेणियों के उत्पादों और उपकरणों के माध्यम से भारी बचत और भारी कीमत में कटौती की पेशकश करेगा।

फ्लिपकार्ट समूह के CEO Kalyan Krishnamurthy ने कहा, "यह उत्सव आयोजन उपभोक्ताओं के लिए मूल्य प्रदान करने के लिए फ्लिपकार्ट की प्रतिबद्धता, MSMEs और विक्रेताओं के लिए विकास के अवसरों और ई-कॉमर्स के माध्यम से रोजगार सृजन पर ध्यान केंद्रित करता है।"Big Billion Days 2020 की बिक्री के एक हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट मोबाइल, टीवी और अन्य घरेलू उपकरणों, इलेक्ट्रॉनिक्स और सहायक उपकरण, और श्रेणियों में कई अन्य उत्पादों पर सौदों और छूट की पेशकश करेगा। फ्लिपकार्ट ने पहले ही अपनी वेबसाइट पर कई ऑफर देने शुरू कर दिए हैं, जिसमें द बिग बिलियन डेज़ एक्सक्लूसिव लॉन्च भी शामिल है।फ्लिपकार्ट ने खुलासा किया है कि उसने 50,000 से अधिक किराने की दुकानों को शामिल करने के लिए अपने किराना ऑनबोर्डिंग कार्यक्रम का विस्तार किया है, जो 850 से अधिक शहरों में उपभोक्ताओं को अंतिम-मील डिलीवरी करने में ई-रिटेलर की मदद करेगा। फ्लिपकार्ट ने एक बयान में कहा, "इस पहल के माध्यम से, ई-कॉमर्स देश भर में उपभोक्ताओं के लिए अधिक व्यक्तिगत हो जाएगा, साथ ही अपने किराना भागीदारों के लिए अतिरिक्त आय की धारा भी बनाएगा।"

Flipkart Big Billion Day Sale Bank Offers

  • Get 10% instant discount on SBI Debit and Credit Cards. Also, valid on Credit EMI transactions.
  • No Cost EMI From SBI, ICICI, HDFC & Other Bank Credit Cards
  • Debit Card EMI Will Also be available for Big Billion Days
  • Paying Through Paytm will also make you eligible for an assured Cashback During BBD Sale
  • These below Bank offer terms are from previous Big Billion days sale. New Bank offer terms will be added after the official Update. But a Similar Discount Will be available during this 
  • year's sale as well.

Offer Dates

Minimum Transaction (in INR)

Maximum discount per card (in INR)

16th- 21st October 2019

For Flipkart Plus members, sale starts 16th October, 20:00 hrs to 23:59 hrs, 22nd October.

3,000

1,750

17th October - 21st October 2020

3,000

1,750

Total Savings up to INR 3,500 per Debit and Credit Card



Disclaimer : We are not Officials Portal, not affiliated with official support. So, don’t share your Personal information here. We posted this article for general information purpose only and all the information we share, are collected from different internet sources . Before taking any further step Please Confirm it form Official website Visit More . Admin is not responsible for any of your activity. Thank You. keep Visit Our Site Thanks! Please share the information with your friends! And subscribe the website

Post a Comment

Helo

Previous Post Next Post